गेदबाजों के कारण भारत की टेस्ट पर पकड़ हुई मजबूत

चिरौरी न्यूज़

चेन्नई: गेंदबाज़ो के दमदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में अपनी पकड़ मज़बूत बना ली है। ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट, इशांत शर्मा ने 22 रन देकर दो विकेट, अक्षर पटेल ने 40 रन देकर दो विकेट और मोहम्मद सिराज ने पांच रन देकर एक विकेट लिया। अश्विन ने अपने घुमावदार गेंदों से इंग्लैंड की टीम के नाक में दम कर दिया और पूरी टीम सस्ते में सिमट गयी। गेंदबाज़ो के दमदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में अपनी पकड़ मज़बूत बना ली है।

इंग्लैंड को 134 रनों पर ऑल आउट करने के बाद अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने उतरी भारतीय टीम को रोहित और शुभमन गिल (14) ने पहले विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी की। गिल एक छक्के के साथ 14 रनों के निजी स्कोर पर जैक लीच की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 25 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। रोहित के साथ चेतेश्वर पुजार 7 रन बनाकर खेल रहे हैं। इससे पहले भारतीय गेंदबाजों के सामूहिक प्रदर्शन के कारण इंग्लैंड की पारी 134 रन पर सिमट गयी। अगर कल भारतीय बल्लेबाजों ने टीम का स्कोर 400 के उपर पहुंचा दिया तो फिर इंग्लैंड की को टेस्ट बचाना  बहुत ही मुश्किल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.