नंदीग्राम में ममता को लगीं पाँव में चोट: बोलीं, मुझपर हुआ है हमला

चिरौरी न्यूज़

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में चोटिल हो गयी, लेकिन उन्होंने इसका आरोप विपक्षी पर लगाते हुए कहा कि उनपर हमला हुआ है और इस बात को वह चुनाव आयोग के समक्ष उठाएंगी।

दरअसल आज ममता बनर्जी जैसे ही एक मन्दिन से पूजा अर्चना कर अपनी कार में बैठने जा रही थी, किसी ने कार का दरवाजे पर जोर से  धक्का मार दिया। ममता बनर्जी वहीँ गिर गयीं और उनके पाँव में चोट आ गयी। वहां प्रसंशकों की भीड़ बहुत ज्यादा होने से किसी ने धक्का दिया या पता नहीं चल पाया।

ममता अब इस बात को चुनाव आयोग के सामने लेकर जायेंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें नंदीग्राम जाना था, लेकिन अब वह वहां नहीं जायेंगी। उनके पैर में प्लास्टर हुआ है और वह अब कोलकाता लौट रही हैं।

नंदीग्राम में दूसरे फेज में 1 अप्रैल को चुनाव है। यहां उनके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शुभेंदु अधिकारी मैदान में हैं।

बीजेपी ने इसका पलटवार करते हुए कहा है कि ममता बनर्जी अब सहानुभूति बटोरने का काम कर रहीं है। उनकी जमीन खिसक चुकी है और इसीलिए वह मुद्दों से हटकर इस तरह की बातें कर रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अर्जुन सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी सहानुभूति पाने की कोशिश कर रही हैं। यह पूरी तरह से पुलिस की नाकामी है। यदि ममता बनर्जी पर किसी ने हमला किया, तो वह भाग कैसे गया।

ममता बनर्जी ने नामांकन दाखिल करने के बाद संवाददाताओं को संबोधित किया और विश्वास जताया कि उनकी जीत पक्की है। उन्होंने सिंगूर और नंदीग्राम के आंदोलन के दिनों की बात एक बार फिर से लोगों को याद दिलायी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.