रीबॉक रेट्रो – फ्यूचर ज़िग काईनेटिकाII ने आईकोनिक स्पोर्ट-स्टाईल मॉडल की अगली जनरेशन की शुरू

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: रीबॉक ने ज़िग काईनेटिका।। के साथ अपनी रेट्रो-फ्यूचर ज़िग काईनेटिका फ्रेंचाईज़ी की अगली जनरेशन प्रस्तुत की है। समकालीन स्पोर्ट-स्टाईल मॉडल का यह टियरडाउन इवॉल्यूशन एंप्लीफाईड विज़-टेक डिज़ाईन द्वारा परिवर्तनकारी ऊर्जा प्रदान करेगा। एसएस21 ज़िग काईनेटिका।। श्रृंखला दुनिया में शॉप4रीबॉक.कॉम पर एवं चुनिंदा स्थानीय रिटेलर्स पर 1 मार्च से मिलेगी।

2020 के बसंत के मौसम में प्रस्तुत, रीबॉक की ज़िग काईनेटिका फ्रेंचाईज़ी ने ब्रांड की ऐतिहासिक ज़िगटेक परफॉर्मेंस टेक्नॉलॉजी के नए युग की शुरुआत की है, जिसने 2010 में अपनी शुरुआत द्वारा अभिनवता, स्टाईल एवं फंक्शन की सीमाओं का विस्तार किया था।

तेजी से आज की ओर बढ़ते हुए ज़िग काईनेटिका ने सामंजस्यपूर्ण थ्री-पार्ट प्रोपल्ज़न सिस्टम का समावेश करने वाले आईकोनिक ‘ज़िगज़ैग’ मिड-आउटसोल को स्ट्रीमलाईंड रूप दिया है, जो हर कदम के साथ काईनेटिक ऊर्जा को यह शू पहनने वाले के पैरों की ओर चैनलाईज़ कर वापस भेजता हैः

o             फ्लोटराईड फ्यूल एवं फ्लोटराईड एनर्जी: बाउंसी इंटीरियर फोम रोज कुशनिंग एवं कम्फर्ट प्रदान करता है।

o             जिग एनर्जी बैंड्स: रबर बैंड आउटसोल सिस्टम हर कदम के साथ संकुचित होता और फैलता है।

o             जिग एनर्जी शेल: बोल्ड विज़-टेक मिडसोल काईनेटिक एनर्जी को चैनलाईज़ कर वापस भेजता है।

2021 में डिज़ाईन की सीमाएं बढ़ाते हुए, ज़िग काईनेटिका।। में स्ट्रिप्ड-डाउन मटेरियल मेकअप का इस्तेमाल किया गया है, जिससे शू का वजन 70 ग्राम कम हो गया है। हाई एनर्जी कलर पैलेट एवं विकसित स्केलेटल संरचना इसकी विज़िबल टेक्नॉलॉजी को उभारती है। इसके परिणामस्वरूप अपेक्षाओं से बढ़कर एक उत्कृष्ट लाईफस्टाईल मॉडल मिलता है, जो शू पहनने वाले हर तरह के व्यक्ति को अपनी ऊर्जा को संकलित कर धारा से आगे बने रहने में मदद करता है।

एसएस21 ज़िग काईनेटिका।। की मुख्य प्रस्तुतियां

ज़िग काईनेटिका।। ‘डिजी-स्केप’: भविष्योन्मुख एस्थेटिक फिज़िकल और डिजिटल के अंतर को दूर करता है, अचानक आने वाले क्षणों का स्वागत करता है, जिनमें अनियमितता होती है, क्योंकि हम अपनी नई वर्चुअल जिंदगियों को आजमाकर देखते हैं। इसमें प्रस्तुत मॉडल में यूनिसेक्स ब्लैक/ऑरेंज एवं महिलाओं के लिए विशेष ब्लैक/ब्लू/पर्पल (एफएक्स9405) आदि शामिल हैं। यह 1 मार्च से पूरी दुनिया में मिलेगा।

ज़िग काईनेटिका।। ‘एआरएस’: डिस्टॉर्टेड, एब्सट्रैक्ट ग्राफिक एक्ज़िक्यूशन स्ट्रीमलाईंड महिला-विशिष्ट साईल्युएट्स को बेहतरीन एस्थेटिक्स प्रदान करता है। टोनल ग्रे/व्हाईट डिज़ाईन पूरे शू में वाईब्रैंट ग्रीन के पॉप्स को हाईलाईट करता है। यह 1 मार्च से पूरी दुनिया में मिलेगा।

ज़िग काईनेटिका।। ‘डिजी-वार्प’: यह लेटरल एवं मीडियल साईड्स में एनलाजऱ््ड रीबॉक वेक्टर के माध्यम से डिजिटल एस्थेटिक्स का विस्तार करता है। इसमें कूल ग्रे अपर सीटेड टॉप क्लीन व्हाईट मिडसोल एवं पूरे शू में हाईलाईटर ग्रीन के पॉप्स के साथ आउटसोल है। यह 1 अप्रैल से पूरी दुनिया में मिलेगा।

ज़िग काईनेटिका।। के साथ, रीबॉक ज़िग डाईनेमिका, ज़िग काईनेटिका 21 एवं ज़िग काईनेटिका एज़ लॉन्च कर रहा है, जो कोर ब्लैक, व्हाईट, नियॉन मिंट, कोरल आदि विविध रंगों में मिलेंगे। ज़िग स्क्वॉड अभिनव डिज़ाईन के साथ आती है, जो पूरे दिन आराम के लिए ऊर्जायुक्त कुशनिंग प्रदान करती है और आप निडरता के साथ स्टाईलिंग की फीलिंग प्राप्त करते हैं।

ज़िग स्क्वॉड महिलाओं, पुरुषों और यूनिसेक्स साईजिंग में 7,599 रु. के शुरुआती मूल्य से रीबॉक स्टोर्स एवं शॉप4रीबॉक.कॉम पर ऑनलाईन उपलब्ध है। अन्य फैशन रिटेलर्स जैसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट, एजियो एवं टाटाक्लिक पर भी नए कलरवे की विस्तृत श्रृंखला मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.