ॠचा चड्ढा और रोनित रॉय लेकर आयेंगे खूबसूरत और डरावना ‘कैंडी’

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: अगर कंटेंट की बात की जाये तो वेब की दुनिया इस साल अद्भुत रही है और 2020 में कुछ बड़े शोज़ वूट सिलेक्‍ट द्वारा लाए गए थे। मेड फॉर स्‍टोरीज की अपनी बात पर कायम रहते हुए इस प्‍लेटफॉम ने हर जोनर में ऐसे कंटेंट पेश किये, जो सही मायने में ओरिजिनल थे। उन्‍हें दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। चाहे वह बेहद पसंद किये गये शो ‘असुर’ में मायथोलॉजी और साइंस का बेजोड़ संगम हो या फिर पूरी तरह से रिमोट द्वारा और डिजिटल रूप में फिल्‍माया गया ‘द गॉन गेम’ हो। या फिर बेहद करीने और बारीकी से तैयार किया गया ‘क्रैकडाउन’ शो, जिसने बड़े परदे के जादू को साकार करके दिखाया। वूट सिलेक्‍ट अव्‍वल दर्जे के कंटेंट को पेश करने के मामले में स्‍तर को काफी ऊंचाई पर पहुंचाने का काम कर रहा है। वैसे, वूट सिलेक्‍ट के एक के बाद एक आने वाले शोज़ को लेकर उत्‍सुकता और अटकलें अपने चरम पर हैं। अपने नये ओरिजिनल, ‘कैंडी’ के साथ वे अपने कंटेंट के स्‍तर को बढ़ाने के प्रयासों में जुटे हैं।

मनोरंजन से भरपूर थ्रिलर्स की इस लिस्‍ट में जुड़ने वाला नया नाम है ‘कैंडी’। इसकी पृष्‍ठभूमि ड्रग्‍स, राजनीति, ख्‍वाहिशों और हत्‍याओं की कहानियों से भरी हुई है। ये पाप की तरह ही मीठा है। लेकिन इन सब गुनाहों के पीछे एक इंसान है या फिर हैवान, यह कोई नहीं बता सकता। कोहरे से ढंके पहाड़ी शहर के बोर्डिंग स्‍कूल की कहानी ‘कैंडी’ आगे एक्‍शन, थ्रिलर और हैरतअंगेज घटनाओं से भरपूर होने वाली है। इसमें ॠचा चड्ढा और रोनित रॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निश्चित रूप से ‘कैंडी’ की कहानी रहस्‍यों का पर्दाफाश करने के साथ दर्शकों को एक शानदार सफर पर ले जायेगा।

इस बारे में अपनी बात रखते हुए, रोनित रॉय कहते हैं, ‘’मैं खुद को खुशकिस्‍मत मानता हूं कि मुझे इतने काबिल निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे मुझे काफी सीखने में मदद मिली। डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में इतना उछाल आने के साथ हर किसी के लिये यहां काम करने का मौका है। कई सारे लोग दिल को छू लेने वाला और प्रेरित करने वाला काम कर रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है, यहां काफी सारे मौके हैं और आगे इसमें और भी बढ़ोतरी होने वाली है। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं इतने बेहतरीन ओटीटी शोज़ का हिस्‍सा रहा हूं। मैं ‘कैंडी’ पर काम शुरू करने के लिये उत्‍सुक हूं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। इतने सशक्‍त कॉन्‍सेप्‍ट को लेकर आने के लिये वूट सिलेक्‍ट की पूरी टीम को जितनी शाबाशी दी जाये, वह कम है। मेरा किरदार मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है, जिससे यह और भी दिलचस्‍प हो जाता है। मुझे ऐसा लग रहा है कि यह सफर काफी रोमांचक होने वाला है और मैं चाहता हूं कि जल्‍द से जल्‍द यह आपके सामने आये।‘’

ॠचा चड्ढा कहती हैं, ‘’इस शो में मेरी भूमिका के इतने सारे आयामों ने मेरा ध्‍यान अपनी तरफ खींचा। यह थ्रिलर/साइकोलॉजिकल हॉरर का विषय मेरे लिये बिलकुल नया है। किसी किरदार को गहराई से निभाना मुझे हमेशा से ही पसंद रहा है और यह मेरे लिये बिलकुल सही मौका था। बेशक, रोनित रॉय जैसे किसी एक्‍टर के साथ काम करना बहुत ही बेहतरीन अनुभव है। यह पहली बार होगा कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं, साथ ही नकुल सहदेव, मनुऋषि चड्ढा जैसे काबिल कलाकारों के साथ भी मुझे काम करने का मौका मिला है। मुझे डायरेक्‍टर आशीष शुक्‍ला के साथ भी काम करने की उत्‍सुकता हो रही है, क्‍योंकि वह इस इंडस्‍ट्री के पहले ऐसे इंसान हैं जिनसे मैं अपने करियर के शुरुआती दिनों में मिली थी।‘’

रोनित रॉय और ॠचा चड्ढा के साथ-साथ इस शो में मनु ऋषि चड्ढा और नकुल सहदेव भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते नज़र आयेंगे। इस सीरीज को आशीष आर. शुक्‍ला ने निर्देशित किया है और इसे प्रोड्यूस किया है ऑप्टिमिस्टिक्‍स एंटरटेनमेन्‍ट ने।

‘कैंडी’ वूट सिलेक्‍ट पर 2021 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.