फिल्म ‘राधे’ थिएटर पर होगी रिलीज़, ईद पर धूम मचाएंगे सलमान खान

शिवानी रजवारिया

राधे, योर मोस्ट वांटेड भाई’ जल्दी थियेटर्स पर धूम मचाएगी। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। बहुत समय से सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म राधे की रिलीज डेट का इंतजार था। सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे को 2021 की ईद पर रिलीज किया जाएगा। हर साल ईद पर अपने फैंस को अपनी फिल्मों के माध्यम से सलमान खान ईदी देते हैं। हर साल लोगों को उनकी फिल्म का ईद पर बेसब्री से इंतजार रहता है। पिछले साल 2020 में ईद लॉकडाउन के दौरान पड़ी थी तब भी सलमान खान ने अपने फैंस को निराश नहीं किया था।

सलमान खान का ईंद पर ईदी देने का यह सिलसिला 2009 में उनकी फिल्म वांटेड से शुरू हुआ था। सलमान खान की फिल्म हर साल ईंद पर बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती है। पीछले  साल लॉकडॉउन के बीच मनोरंजन की दुनिया  का काम पूरी तरह ठप पड़ा था। सभी फिल्मों के प्रोडक्शन रिलीजिंग डेट्स रुक गई थी। सलमान खान की पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’  रिलीज नहीं हो पाई। जिसके कारण सलमान खान के फैन्स काफी निराश थे। सलमान खान ने अपने फैंस से वादा किया था कि वह इस बार भी ईद पर ईदी देंगे।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है। देख के बताना कैसा लगा। आप सब को ईद मुबारक।”
सलमान खान ने इस गाने को अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में बनाया था। इस सॉन्ग को सलमान खान और रुहान अरशद ने गाया है और साजिद वाजिद ने कंपोज किया है। सलमान खान इस गाने में  हिंदू मुस्लिम भाईचारे की बात कर रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर लोगों को मशवरा देते हुए उन्हें अपील करते हुए नजर आते रहते हैं। लॉकडॉउन के नियमों का पालन करने के लिए भी सलमान खान अपने भाई जान स्टाइल में दिखाई दिए थे। उनकी बातों का काफी असर देखने को मिलता था। सलमान खान इसी के चलते कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जो उनके फैंस को प्रेरित करें।

सलमान खान का यह सॉन्ग उनके यूट्यूब चैनल पर बहुत देखा गया। सलमान खान ने लॉक डॉउन के चलते अप्रैल महीने में अपना यूट्यूब चैनल खोला था जिसमें सलमान ने अपने उन गानों को रिलीज किया जिन गानों को उनकी फिल्मों में जगह नहीं मिली और वह अभी भी उनके पास सलामत रखे हुए थे। अपने यूट्यूब चैनल पर कई गाने रिलीज भी कर दिए हैं।

पहले वह दो गाने, ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’अपने यूट्यूब चैनल पर  रिलीज किए। दोनों ही गानों को फैन्स का प्यार मिला है। ‘प्यार करोना’ गाना कोरोना वायरस में एतिहात बरतने पर था। वहीं, दूसरा गाना ‘तेरे बिना’ में सलमान जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आए।
फिलहाल ईद पर ईदी का सिलसिला उन्होंने इस साल भी कायम रखा है। अपनी आगामी फिल्म राधे को थिएटर पर लेकर आ रहे है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट सामने आते ही उनके फैंस भी बहुत खुश नजर आ रहें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.