एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध स्कॉर्पियो कार के मालिक ने की आत्महत्या

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन आज मृत अवस्था में पाए गए हैं। उन्होंने उन्होंने कथित रूप से कलावा क्रीक में कूदकर आत्महत्या की है। मनसुख हिरेन का ठाणे में कार डेकोर का बिज़नेस है। हिरेन के बारे में बताया जाता है कि वह सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेते थे और इनकी पत्नी विमला हिरेन भी सामाजिक कार्य करती हैं।

मुंबई पुलिस के द्वारा अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन महाराष्ट्र के पूर्व और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने मनसुख हिरेन की मौत की खबर पर कहा है कि वह पूरे मामले में अहम कड़ी थे।

उन्होंने कहा कि, मैंने मांग भी की थी कि उन्हें तत्काल प्रभाव से सुरक्षा दी जानी चाहिए। यह पूरा मामला पेचीदा नजर आ रहा है। लिहाजा इस पूरे मामले की जांच एनआईए को सौंप देनी चाहिए। यही मांग कुछ देर पहले मैंने विधानसभा में भी की है। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख अंबानी के बहुमंजिला आवास ‘एंटीलिया’ के निकट 25 फरवरी की शाम को एक एसयूवी (स्कार्पियो) में 2.5 किलोग्राम जिलेटिन की छड़ें (विस्फोटक सामग्री) बरामद हुई थीं।

आज विधानसभा में फडणवीस ने सवाल पूछा कि इस पूरे मामले की जांच जिस अधिकारी को सौंपी गई थी, उसे कुछ दिनों पहले हटा दिया गया। ऐसा क्यों हुआ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.