लॉकडाउन में नेता जी गए थे महिला मित्र से मिलने, दूसरी मंजिल से गिरकर पहुँच गए अस्पताल

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: कोरोना के कारण हुए देशव्यापी लॉकडाउन ने अब लोगों के धैर्य का परीक्षा लेना शुरू कर दिया है. हालांकि लॉकडाउन 4 में कुछ छुट दी गयी है, लेकिन लोग कहाँ मानते हैं. एक ऐसा ही एक दिलचस्प मामला सामने आया है जिसमें एक नेता जी अपने महिला मित्र से मिलने चंडीगढ़ गए और दो मंजिल से गिरकर अपना पैर तुडवा बैठे. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में महिला मित्र से चंडीगढ़ में मिलने आए हरियाणा बीजेपी के नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया दो मंजिल से नीचे गिर गए।, इस से उनके पाँव में फ्रैक्चर हो गया. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि नेता जी के पैर में फ्रैक्चर है, और वो अभी स्टेटमेंट देने की स्थिति में नहीं हैं।

पंचकूला के रहने वाले बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया चंडीगढ़ में अपने किसी महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान किसी ने फ्लैट की डोर बेल बजा दी। इसके बाद चंद्रप्रकाश कथूरिया फ्लैट की बालकनी से चादर की रस्सी बनाकर उतरने की कोशिश करने लगे और नीचे गिर पड़े. इस से उनके पाँव में फ्रैक्चर हो गया.  पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को कंट्रोल रूम पर किसी के गिरने की खबर मिली थी. बाद में उनकी पहचान पहचान चंद्रप्रकाश कथूरिया के रूप में हुई. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.