इलिगल: जस्टिस आउट ऑफ आर्डर में कलाकारों ने नहीं किया रोल को जस्टिफाई

आकांक्षा सिंह

नई दिल्ली: लॉकडाउन का फायदा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को बखूबी हो रहा है। वूट ने अपना सब्सक्राइब वर्जन वूट सेलेक्ट, लॉकडाउन से पहले ही लांच किया था और ये काफी अच्छे स्तर पर काम भी कर रहा है। हाल हीं में वूट पर रिलीज हुई सीरीज़ “असुर” काफी चर्चा में रही है और लोगों के बीच में जगह भी बना ली है। असुर के बाद अब वूट एक नई सीरीज़ के साथ आ रहा है जिसका नाम है “इलिगल: जस्टिस आउट ऑफ आर्डर”।

इस वेब सीरीज़ को निर्देशित करने वाले विक्रम भट्ट है और इसमें मुख्य भूमिका निभाते हुए पीयूष मिश्रा और नेहा शर्मा नज़र आ रहे हैं। यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसे 12 मई को वूट प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है। इस सीरीज़ के टोटल 10 एपिसोड्स है और हर एक एपिसोड करीब 30 से 35 मिनट का है। इसकी कहानी घूमती है निहारिका (नेहा शर्मा) के इर्द गिर्द जो कि दिल्ली में रहती है और पेशे से लॉयर है। सही और ग़लत के बीच के फर्क में वह हमेशा कंफ्यूज होती है, उसे इस बात का डर होता है कि हमेशा ग़लत को खरीद कर सही बना दिया जाता है।

निहारिका के अपने कुछ उसूल हैं और वह उन्हीं पर काम करती है। हमेशा न्याय के लिए लड़ना ही उसका एकमात्र काम होता है। दूसरी तरफ जनार्दन जेटली जो कि एक बड़ा क्रिमिनल लॉयर है, उसने अपने कुछ खास मकसद के लिए लोगों को इस्तेमाल करना चाहता है। इलिगल की कहानी ऑडियंस के साथ कनेक्ट होने में थोड़ा चूक जाती है। इसमें कई ऐसे इलोजिकल सीन दिखाए है जो आपका अहम मुद्दों से मन भटका देगा जैसे कि कोर्टरूम में जज का सीन जिस तरह से जज अपना स्टेटमेंट देता है वह आम ज़िन्दगी में काफी फनी साउंड करता है और भी ऐसे कई सीन ऐसे है जहाँ पर आपको एहसास होगा कि यह होना बिल्कुल भी इलोजिकल है।

बात अगर एक्टिंग की करें तो जिस फ़िल्म में पीयूष मिश्रा है हम हमेशा उनकी कुछ अलग अंदाज़ की एक्टिंग देखना चाहते है पर इस सीरीज में आपको ऐसा कुछ खास देखने को नहीं मिलेगा जिसमें की आपके मुह से वाह निकल जाए।

नेहा शर्मा ने जहाँ तक लव सीन की बात करें अच्छा किरदार निभाया है परंतु लॉयर के रूप में वह थोड़ा भटकती हुई नज़र आई है। सीरीज़ में एक इंसान की एक्टिंग आपके दिल को छू जाएगी वो है सत्यदीप मिश्रा। ओवरआल यह सीरीज़ एक बार देखने लायक है, असुर जितनी इंट्रेस्टिंग तो  नहीं पर एक नार्मल कहानी की तरह आप इसे देख सकते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.