जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को किया मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: आज सुबह से दक्षिण कश्मीर में शोपियां के रेबन इलाके में आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। रेबन इलाके में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलने के बाद सुबह से ही सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चल रहा था। जब सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी की तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी मारे गए, अभी भी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है।

डीजीपी कश्मीर ने कहा कि सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादी मारे गए हैं, जिनकी पहचान का पता लगाया जा रहा है। अभी क्षेत्र में ऑपरेशन जारी है। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुलिस की एक संयुक्त टीम, सेना के आईजी आरआर और सीआरपीएफ ने क्षेत्र में आतंकवादियों के घुसने की जानकारी मिलने पर सर्च ऑपरेशन चलाया था।

इस से पहले राजौरी में तैनात सुरक्षाबलों को एक खुफिया सूचना मिली थी, जिसके आधार पर मियाडी के जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस गांव के लोगों ने सेना को बताया था कि उन्होंने इस जंगल में कुछ संदिग्ध हलचल देखी है। गुरुवार सुबह से चलाए गए इस सर्च ऑपरेशन में देर शाम तक सुरक्षाबलों को कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली, लेकिन शाम होते होते सुरक्षाबलों ने उस ठिकाने को घेर लिया जहां पर यह आतंकी छिपे थे। सुरक्षाबलों को अपने पास आता देख हथियारबंद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी और जवाबी कार्यवाही में आतंकी मारा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.