ब्लू टिक बहाल होने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा, “तू चीज बड़ी है मस्क मस्क”

Amitabh Bachchan Says "Tu Cheez Badi Hai Musk Musk" After Blue Tick Is Restoredचिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नीले चेकमार्क को बहाल करने के लिए ट्विटर प्रमुख एलन मस्क को धन्यवाद देने के लिए अपने अनोखे अंदाज में ट्वीट किया।

मस्क के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने पहले लीगेसी खातों से ब्लू टिक हटा दिए थे, जिन्होंने इसकी पेड ब्लू सर्विस नहीं खरीदी थी और बच्चन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और अन्य सहित कई हस्तियों ने अपने ब्लू टिक खो दिए थे।

मेगास्टार के ट्विटर पर ट्रेडमार्क ब्लू वेरिफिकेशन बैज के वापस आने के बाद अमिताभ बच्चन ने मस्क को धन्यवाद देने के लिए 1994 की फिल्म मोहरा के गाने तू चीज बड़ी है मस्त मस्त के बोलों की अदला-बदली की।

“अरे मस्क भाई! हम आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं! मेरे नाम के आगे ब्लू लोटस (ब्लू टिक) जुड़ गया है! अब मैं आपको क्या बताऊं भाई? गाना गाने का मन कर रहा है, क्या आप सुनना चाहेंगे? अच्छा सुनो” तू चीज बड़ी है मस्क मस्क… तू चीज बड़ी है मस्क”

अमिताभ बच्चन ने पहले अपना ब्लू टिक वापस करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया था, जिसे उन्होंने “नील कमल” कहा था। पिकू अभिनेता ने भी अपने सत्यापन बैज की वापसी के लिए आग्रह करते हुए अपने हाथ जोड़े (उन्होंने एक इमोटिकॉन का इस्तेमाल किया)। मेगास्टार ने दावा किया कि उन्होंने सेवाओं के लिए पहले ही भुगतान कर दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *