अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव को ऑडियो संदेश भेजा, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

Amitabh Bachchan sends audio message to Raju Srivastava, wishes him a speedy recoveryचिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस समय दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार, 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। हालांकि राजू श्रीवास्तव का मस्तिष्क ठीक से काम नहीं कर रहा है, और वे अभी भी निगरानी में हैं, उन्होंने थोड़ी सी हलचल दिखाई है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने राजू को एक ऑडियो संदेश भेजा और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। सुपरस्टार ने उन्हें एक ऑडियो संदेश भेजा जिसमें उन्होंने कहा, “बस राजू। उठो राजू, और हम सभी को हंसना सिखाते रहो।” राजू अभी होश में नहीं है। हालांकि, डॉक्टर से सलाह लेने के बाद भी उन्हें बिग बी का संदेश सुनाया गया। डॉक्टरों के अनुसार, अपने प्रियजन की आवाज सुनने से जल्दी ठीक होने में मदद मिल सकती है। राजू के परिवार ने जब अमिताभ को यह बताया तो उन्होंने अपने ही अंदाज में एक ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड किया और भेज दिया. राजू के परिवार ने अभी तक ऑडियो सार्वजनिक नहीं किया है।

कॉमेडियन के परिवार का कहना है कि राजू श्रीवास्तव स्थिर हैं

इस बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कॉमेडियन के नवीनतम स्वास्थ्य अपडेट को साझा किया है और सभी से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने और अफवाहों पर विश्वास न करने को कहा है। मैसेज में लिखा था, ‘डियर ऑल, राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर को प्रसारित करने पर ध्यान न दें। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें ।“

अभिनेत्री संभावना सेठ ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह राजू श्रीवास्तव के परिवार के संपर्क में हैं और उन्होंने अपना बयान भी पोस्ट किया। संभावना ने ट्विटर पर लिखा, “अरे सब लोग..मैं राजू जी के परिवार के साथ बहुत संपर्क में हूं..उनकी पत्नी से बात की और वह सुधार के संकेत दिखा रहे हैं..सभी झूठी खबरें फैलाने के बजाय उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें। #राजू श्रीवास्तव (sic)।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.