दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन सांस लेने में दिक्कत और बुखार के बाद हुए अस्पताल में भर्ती

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस का फैलाव का अंदाज़ा इस बात से लगा सकते हैं कि तमाम अहतियात बरतने के वावजूद भी आज रात दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत और बुखार के बाद राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उन्हें कोरोना है या नहीं इस बात कि पुष्टि अभी नहीं हुई है। बता दें कि कुछ दिन पहले सीएम अरविंद केजरीवाल को भी खासी और बुखार के बाद घर पर ही आइसोलेट होना पड़ा था, और उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था।

सत्येन्द्र जैन के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ”अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1647 नए मरीज आज पाए गए हैं। वहीं आज कोरोना वायरस की वजह से 73 और लोगों की जान चली गई। राजधानी दिल्ली में अब कोविड-19 के कुल मामले 42,829 पहुंच गए। वहीं मृतकों का आंकड़ा 1400 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में बताया गया है कि पिछले 24 घंटे में 73 मरीजों की मौत हुई है।

दिल्ली की में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुई दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आज फिर दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक बुलाई है। बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री सहित आपदा प्रबंधन अथॉरिटी से जुड़े बाकी लोग शामिल होंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.