दिल्ली के सीएम केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को कोरोना नहीं है। आज मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस खबर के आते ही केजरीवाल सरकार के कैबिनेट में शामिल मंत्रियों ने राहत की सांस ली। कल ही खबर आई थी कि अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब है और उनको कोराना वायरस होने का शक है। आज सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने टेस्टिंग के लिए अपना सैंपल दिया था और सुबह दिए गए इस सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया था। अब इसकी रिपोर्ट आ गई है और साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री खुद को पहले ही सभी सरकारी कार्यक्रमों व बैठकों से अलग कर चुके थे।

इस से पहले कोरोना वायरस की आशंका के चलते मुख्यमंत्री रविवार दोपहर बाद से होम आइसोलेशन में थे। उन्होंने घर मे अन्य लोगों से अपने को अलग कर लिया था। रविवार दोपहर बाद से मुख्यमंत्री की तबीयत खराब है। उन्हें हल्का बुखार है और गले मे खराश और दर्द है। उनका मंगलवार सुबह को कोविड-19 के लिए परीक्षण किया गया था।

केजरीवाल ने रविवार को राज्य मंत्रिमंडल की एक बैठक की अध्यक्षता की थी। जिसमें सरकारी और निजी अस्पतालों में मरीजों के उपचार और दिल्ली के बॉर्डर खोलने को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए थे। मगर दोपहर बाद उन्हें बुखार की शिकायत हुई। उसके बाद वह रविवार से किसी से मिले नहीं हैं।

जैसे ही लोगों को खबर मिली की केजरीवाल की तबियत ख़राब है, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित कई सारे नेताओं ने अरविन्द केजरीवाल के स्वस्थ होने कामना की थी। इन नेताओ में कुमार विश्वास, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत दिल्ली और देश के अन्य नेताओं ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल के स्वस्थ होने की कामना की। वहीं, आप नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, विधायक सौरभ भारद्वाज, आतिशी, दिलीप पांडेय, राघव चड्ढा सहित पार्टी के सभी नेताओं ने केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.