G20 कश्मीर सम्मेलन: राम चरण का दक्षिण कोरिया के राजदूत के साथ नातू नातु पर डांस

चिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: आरआरआर स्टार राम चरण सोमवार को कश्मीर के श्रीनगर में जी20 कार्यक्रम में शामिल हुए। अभिनेता आर्थिक विकास और सांस्कृतिक संरक्षण के लिए फिल्म पर्यटन के पैनल का हिस्सा थे, जब उन्होंने भारत में दक्षिण कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक से मुलाकात की और दोनों ने तेलुगु फिल्म के ऑस्कर विजेता गीत नातु नातु पर नृत्य किया।

ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेता दक्षिण कोरियाई राजदूत को नातू नातु के मुख्य हुक स्टेप्स सिखाने की कोशिश करता है। हालांकि, राजदूत एक त्वरित शिक्षार्थी नहीं है। राम उसे कदम दिखाने की कोशिश में धैर्य रखते हैं और बाद में दर्शक उनके प्रयासों की सराहना करते हैं।

मार्च 2023 में, आरआरआर का नातू नातु सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीतने वाला पहला भारतीय फिल्म गीत बन गया। संगीतकार एमएम कीरावनी और गीतकार चंद्रबोस ऑस्कर लेने के लिए मौजूद थे। एसएस राजामौली और फिल्म के सितारे, राम और जूनियर एनटीआर, फिल्म का उत्साह बढ़ाने के लिए दर्शकों में थे।

अभिनेता तीसरे G20 कार्य समूह की बैठक में भाग लेने के लिए श्रीनगर पहुंचे। तीन दिवसीय शिखर सम्मेलन में अभिनेता ने जम्मू और कश्मीर में अपने समय के बारे में बताया। पैनल में बोलते हुए, राम ने कहा, “मैं कश्मीर आ रहा हूं क्योंकि मेरे पिता उसी उद्योग में हैं, 45 साल से एक अभिनेता के रूप में काम कर रहे हैं, इसलिए मैं दूसरी पीढ़ी हूं। मैं 1986 से यहां आ रहा हूं? वह था पहली बार जब मैं कश्मीर में था। मेरे पिताजी ने सोनमर्ग और इन खूबसूरत जगहों पर बड़े पैमाने पर शूटिंग की है। मैं एक बच्चे के रूप में आया करता था। जब मुझे मेरे पिताजी द्वारा कश्मीर में आमंत्रित किया जाता था, तो मुझे लगता था कि मैंने गर्मियों की छुट्टियों के दौरान कुछ हासिल किया है। यह एक उपलब्धि की तरह था।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *