ज़ीनत अमान ने लावारिस फिल्म से अमिताभ बच्चन के साथ पुरानी तस्वीर पोस्ट की

Zeenat Aman posted old picture with Amitabh Bachchan from Laawaris movieचिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: ज़ीनत अमान ने सोमवार, 22 मई को इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में बिताए अपने समय को याद किया।

ज़ीनत अमान ने 2023 में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया और कुछ आश्चर्यजनक चीजें पोस्ट करने के लिए मंच का उपयोग किया। कभी अपने सह-कलाकारों के बारे में तो कभी अपने माता-पिता के बारे में; हालाँकि, वह जो कुछ भी पोस्ट करती है, उससे गहरा सबक मिलता है। वह उस समय के बारे में पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ले गईं जब उन्होंने लावारिस के लिए अमिताभ बच्चन के साथ काम किया। यह फिल्म 42 साल पहले 22 मई 1981 को रिलीज हुई थी।

उन्होंने मेगास्टार के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, “लावारिस 42 साल पहले आज ही के दिन 22 मई 1981 को रिलीज़ हुई थी। विश्वासघात, हत्या और सुलह। यह अभी भी गीत “कब के बिछड़े हुए हम आज” से है। मैं लंदन में एक दोस्त से मिलने गई थी , और इस शूटिंग के लिए समय पर पहुंचने के लिए सीधे कश्मीर गई। निर्देशक प्रकाश मेहरा अस्वस्थ चल रहे थे, लेकिन उनके सहायकों की उत्कृष्ट टीम ने काम किया। हमने गाने को दो-तीन दिनों में कुछ सबसे आश्चर्यजनक स्थानों पर शूट किया है, जहां मैं अब तक गई हूं। उस समय जंपसूट का चलन था, और यह बैंगनी सेट बहुत ही शानदार था! (और कारण मैंने इस तस्वीर को चुना) (एसआईसी)।

उन्होंने आगे कहा, “अमित जी और मेरे बीच काम करने का इतना लंबा रिश्ता रहा है, और मुझे लगता है कि हमारी एक अच्छी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाने का एक कारण हमारी साझा कार्य नीति है। हम दोनों समय के पाबंद थे, जिससे उद्योग में कोई भी सहमत होगा कि अभिनेताओं के बीच उतना सामान्य नहीं है जितना वे चाहते हैं! (एसआईसी)।”

उन्होंने अपने कैप्शन में अमिताभ बच्चन के बारे में कहा, “मैं केवल उन्हें उन सभी वर्षों में एक बार सेट पर देर से आने के लिए याद करती हूं।“

काम के मोर्चे पर, ज़ीनत अमान को आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की पानीपत में देखा गया था। वह शोस्टॉपर नामक वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीनत अमान की पहली वेब सीरीज में श्वेता तिवारी, रोहित रॉय, तनाज ईरानी, बख्तियार और जरीना वहाब भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *