गेम ऑफ थ्रोन्स अभिनेता रिचर्ड मैडेन करना चाहते हैं बॉलीवुड फिल्म

Game of Thrones actor Richard Madden wants to do a Bollywood filmचिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन मुंबई में अपनी आगामी प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडल के प्रचार को शुरू करने के लिए एक संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित थे। इवेंट के दौरान रिचर्ड से पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड में कोई फिल्म करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि यहाँ की फिलमोंमें काम कर के वह सम्मानित महसूस करेंगे।

इस बीच, प्रियंका ने खुलासा किया कि उनकी अभिनेता वरुण धवन के साथ बातचीत हुई थी, जो सीरीज के भारतीय रूपांतरण में अभिनय करेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जब रिचर्ड से पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड में एक फिल्म करने में दिलचस्पी लेंगे गेम ऑफ थ्रोन्स अभिनेता ने कहा, “बिल्कुल, भारत किसीभी देश से अधिक फिल्में बनाता है।  यहाँ अविश्वसनीय प्रतिभा है। यहां काम करने में सम्मानित महसूस करूंगा किया जाएगा। मैं कुछ हास्य करना चाहता हूं क्योंकि मैंने ऐसा नहीं किया है।”

बाद में, उसी कार्यक्रम के दौरान, प्रियंका से पूछा गया कि क्या उनके पास वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के लिए कोई सलाह है, जो सिटाडेल के भारतीय रूपांतरण में अभिनय करेंगे। प्रियंका ने जवाब दिया, “मुझे नहीं लगता इसलिए मैं कोई सलाह दे सकती हूं क्योंकि वे दोनों अपने तरीके से इतने निपुण अभिनेता हैं। मैं कुछ नहीं कह सकती। मैं हाल ही में NMACC इवेंट में वरुण से मिली थी और वह मुझे बता रहे थे कि शूटिंग कैसी चल रही है, और यह कितना रोमांचक है। वास्तव में कुछ अच्छे सूत्र हैं जो अन्य किस्तों और हमारी किश्तों को जोड़ते हैं। आप इसे देखने के बाद पता लगाएंगे और महसूस करेंगे कि हम सभी एक दूसरे से कैसे जुड़े हैं।“

प्रियंका ने हाल ही में मुंबई में NMACC गाला में गायक-पति निक जोनास के साथ ग्लैमरस उपस्थिति दर्ज कराई। स्टार-स्टडेड इवेंट के दूसरे दिन, उन्होंने अपने दिल धड़कने दो के सह-कलाकार रणवीर सिंह के साथ गल्लां गुडियां गाने पर डांस परफॉर्मेंस के लिए मंच साझा किया।

सिटाडेल के बाद, प्रियंका अगली बार सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक ड्रामा लव अगेन में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *