मुलायम सिंह यादव क्रिटिकल केयर यूनिट में, विशेषज्ञ डॉक्टर की देखरेख में 

Mulayam Singh Yadav in Critical Care Unit, under the supervision of a specialist doctor चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का इलाज गुरुग्राम अस्पताल में विशेषज्ञों की एक टीम कर रही है। फिलहाल उन्हें क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती कराया गया है।

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव वर्तमान में मेदांता की क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती हैं और उनका इलाज विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है, अस्पताल ने सोमवार को एक बयान में कहा।

मुलायम सिंह यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ गई, और उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री को कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था। 82 वर्षीय सपा नेता वर्तमान में लोकसभा में मैनपुरी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।
मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य पर मेदांता अस्पताल द्वारा जारी बयान की एक प्रति साझा करते हुए, समाजवादी पार्टी ने कहा: “आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ में भर्ती हैं, और उनकी हालत स्थिर है। यह संभव नहीं है। नेताजी से मिलें। इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल न आएं। नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय-समय पर दी जाएगी।”

इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल पहुंच गए हैं. इससे पहले दिन में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव से उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए बात की थी।

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से बात की और अस्पताल के डॉक्टरों को भी बुलाया और उन्हें एसपी कुलपति को बेहतरीन इलाज मुहैया कराने को कहा.

समाजवादी पार्टी ने रविवार रात जानकारी दी थी कि मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.