सेक्स रैकेट में शामिल भोजपुरी एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, हाई-प्रोफाइल लोगों को सप्लाइ करती थी जवान मॉडल्स

Mumbai Police arrested Bhojpuri actress involved in sex racket, used to supply young models to high-profile peopleचिरौरी न्यूज

मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया और इस सिलसिले में एक भोजपुरी अभिनेत्री को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, अभिनेत्री की पहचान सुमन कुमारी के रूप में हुई है। सुमन पर आरोप है कि वह कथित तौर पर जवान मॉडल्स को देह व्यापार में शामिल कराती थी।

पुलिस को आरे कॉलोनी इलाके के रॉयल पाम होटल में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी।  पुलिस ने अपराधियों को फंसाने के लिए सुमन कुमारी नाम की एक फर्जी ग्राहक को होटल भेजा।  एक ही नाम साझा करने वाली अभिनेत्री जाल में फंस गई और सौदे के लिए राजी हो गई। वह हर मॉडल के लिए 50,000 से 80,000 रुपए की कीमत की बातचीत करते हुए पकड़ी गई।

अभिनेत्री फिलहाल पुलिस हिरासत में है और सेक्स रैकेट में शामिल अन्य व्यक्तियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए जांच जारी है। पुलिस ने इस तरह के हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट के बढ़ते चलन पर चिंता व्यक्त की है और जनता से किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की तुरंत सूचना देने का आग्रह किया है।

पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय सुमन कुमारी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं, जो ग्राहकों को मॉडल सप्लाई करती हैं।  ये मॉडल फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं और संघर्ष के दौर से गुजर रही थीं और इन्हें पैसों की जरूरत थी। सुमन कुमारी ने उनसे संपर्क किया और उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया।

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में दलाल की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुमन कुमारी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  लैला मजनू के अलावा, उन्होंने बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो भी किए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बूम ओटीटी चैनल पर भी काम कर चुकी हैं।

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच के मुताबिक, सुमन कुमारी छह साल से मुंबई में रह रही है, लेकिन उसने सेक्स रैकेट में कब काम करना शुरू किया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *