सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करेगी मुंबई पुलिस?

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की, क्या चल रहा था उनकी जिन्दगी में, या उनकी सुसाइड के लिए किसी को जिम्मेवार ठहराया जा सकता है, इन सभी सवालों को लेकर अब मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गृहमंत्री अनिल देशमुख के आदेश पर मुंबई पुलिस ओपन इन्क्वायरी के लिए एक टीम गठित की है जो सुशांत से सम्बंधित सभी सवालों का जवाब तलाशेगी। बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड ने ही बॉलीवुड पर कई सवाल उठाएं हैं।

मुंबई पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ गृहमंत्री अनिल देशमुख के आदेश पर सुशांत की मौत की जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जांच के आदेश देते हुए कहा, कि मीडिया में सुशांत की मौत पर कई सवाल खड़े किए हैं। इसलिए मुंबई पुलिस को इन आरोपों के जांच के आदेश दिए गए। बता दें कि मशहूर निर्देशक शेखर कपूर और अभिनेत्री कंगना रानौत ने सुशांत की मौत पर बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों पर सवाल उठाये थे, और कहा था कि बॉलीवुड में एक माफिया चलता है। सुशांत की मौत के पीछे इन्हीं लोगों का प्रताड़ना है। अब पुलिस ने सुशांत की मौत पर ओपन इन्क्वायरी शुरू कर दी है और इस जांच में बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों से भी पुछताछ की जाएगी। यानि जांच अब उन लोगों तक पहुंचेगी जिनका बॉलीवुड में वर्चस्व है।

बताया जा रहा है कि पुलिस सुशांत के प्रोफेशनल असोसीएशन यानि जिन लोगों के साथ, बैनर के साथ सुशांत ने अबतक काम किया है उनसे भी सवाल जवाब करेगी। सुशांत ने आजतक जितने भी लोगों के साथ काम किया उनके नामों की सूची बनाई गई। सुशांत के अबतक के कॉन्ट्रैक्ट और डील के बारे में भी पुलिस जानकारी ले रही है। सुशांत ने जिस डॉक्टर से डिप्रेशन का इलाज कराया था, पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी।

सुशांत के भाई बिहार के विधायक नीरज बबलू भी अब जांच की मांग करते हुए दोषियों को सजा देने की मांग की है। इसी बात की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने अपनी जांच का दायरा अब बढ़ा दिया है। बीजेपी नेता राम कदम के मुताबिक़,”सुशांत के परिवारवालों को अगर मुंबई पुलिस के जांच पर भरोसा नहीं है तो सरकार को सीबीआई को जांच सौंप देनी चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.