नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, साथ ही उन्क्के कार्यालय के १४ कर्मचारियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव है। हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री कार्यालय के 15 कर्मचारियों की जांच की गई थी जिनमें से एक कर्मचारी में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया है।

इस से पहले बिहार विधानपरिषद के कार्यवाहक सभापति अवधेश नारायण सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जांच के लिए शनिवार को अपने नमूने भेजे थे। बता दें कि 1 जुलाई को नीतीश कुमार ने एक आधिकारिक कार्यक्रम में अवधेश नारायण सिंह के साथ मंच साझा किया था। जांच के लिए नीतीश और 15 कर्मचारियों के नमूने इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूयट ऑफ मेडिकल साइंसेज भेजे गए थे, जिनमें सिर्फ एक संक्रमित पाया गया। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘‘कुल 16 नमूनों में से मुख्यमंत्री और सीएमओ के 14 कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है और एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया है।”

बिहार में लगातार कोरोना संक्रमण के मानले बढ़ रहे है। वैसे यहाँ रिकवरी रेट ज्यादा है, लेकिन शनिवार को संक्रमण के 349 नये मामले सामने आने के बाद कुल मामले बढ़कर 11,456 हो गए। बिहार में कोविड-19 से चार और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 88 हो गई। और लगभग साढ़े 8 हजार मरीज संक्रमण से उबर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.