अब अमिताभ बच्चन मजदूरों को फ्लाइट से भेज रहे हैं घर

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: कोरोना का कहर से सबसे ज्यादा मजदूर वर्ग ही प्रभावित हुए हैं। कई सारे लोगों ने उन्हें मदद भी पहुंचाई है, लेकिन ये संकट इतना विकराल है कि अभी तक कई मजदूरों को परेशानी हो रही है।

मुंबई जैसे शहरों में मजदूरों के लिए सोनू सूद मसीहा बन के सामने आये जिन्होंने हज़ारों लोगों को उनके घर तक पहुँचाया। मजदूर आज भी ट्रेन, बस या अलग-अलग वाहनों की मदद से अपने गृह राज्य जा रहे हैं।

अब खबर आ रही है कि सदी के महानायक भी सोनू सूद के राह पर चलकर श्रमिकों को उनके घर पहुँचाने का निर्णय लिया है, और इसके लिए उन्होंने 10 कुर 11 जून के दिन 6 विशेष फ्लाइट की बुकिंग करायी है, जिससे वो मजदूरों को घर भेज सकें। हर फ्लाइट में 180 यात्रियों को उनके घर पहुचाया जा रहा हैं।

ये कार्य मिशन मिलाप के बैनर तले अमिताभ बच्चन और उनकी टीम कर रही है। अमिताभ बच्चन की ओर से को-ऑर्डिनेशन संभालने वाले एबी कॉर्प लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने बताया की, ’10 जून को मुंबई से रवाना होने वाली चार फ्लाइट उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, गोरखपुर और वाराणसी और बिहार के पटना के लिए रवाना हो रही है, जबकि दो फ्लाइट 11 जून को उत्तर प्रदेश के दो अलग-अलग शहरों के लिए रवाना होगी। सभी की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.