पाकिस्तानी एंकर ने मांगी श्रीदेवी और इरफ़ान खान से माफ़ी

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: पाकिस्तान के टेलीविजन शख्सियत आमिर लियाकत हुसैन ने भारत के प्रतिष्ठित बॉलीवुड सितारों श्रीदेवी और इरफान खान की मौतों के बारे में बेहद असंवेदनशील टिप्पणी करने के लिए माफी मांगी है। हाल ही में, अपने जीवे पाकिस्तान शो में अभिनेता अदनान सिद्दीकी के साथ बातचीत के दौरान लियाकत ने भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी और अभिनेता इरफ़ान खान के मौत का मजाक उड़ाया। लियाकत हुसैन ने यह कहकर शुरुआत की कि अदनान ने भारतीय अभिनेत्री रानी मुखर्जी और बिपाशा बसु की जान बचाई। पाकिस्तानी अभिनेता अदनान ने पूछा कि ‘कैसे’।

जिसपर लियाकत हुसैन ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘वो पाकिस्तान के बाहर जिस भी अभिनेता के साथ काम किया वो मर गए।’ आगे लियाकत ने अदनान से कहा कि “आपने ‘मॉम’ में काम किया और श्रीदेवी का निधन हो गया, आपने इरफान खान के साथ भी काम किया और उनका निधन हो गया। आपको ‘मर्दानी 2’ और ‘जिस्म 2’ में भूमिकाएं ऑफर की गईं, लेकिन आपने मना कर दिया, इसलिए वो अभिनेत्रियाँ अपनी ज़िन्दगी के लिए आपकी आभारी हैं।’’

लियाकत हुसैन ने अपनी टिप्पणियों के लिए माफ़ी मांगी है। शनिवार को उन्होंने अपने असंवेदनशील टिप्पणियों के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी किया। जिसमे लियाक़त ने कहा, “कभी-कभी आप अपने शब्दों पर नियंत्रण खो देते हैं। यह एक लाइव शो में होता है। उस समय यह एक बड़ा मुद्दा नहीं लगा था लेकिन जब बाद में मुझे एहसास हुआ है कि यह उचित नहीं था इसलिए मैं माफी चाहता हूं। मैंने एक गलती की है।’’ पाकिस्तानी अभिनेता अदनान ने ट्विटर पर इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया के बारे में एक बयान भी जारी किया। आपको बता दे, अदनान ने श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘माँम’ और इरफ़ान के साथ 2007 की ‘ए माइटी हार्ट’में काम किया, जिसमें एंजेलिना जोली भी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.