सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का आया पोस्टर, 24 जुलाई को होगी रिलीज़

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, जिन्होंने हाल ही में आत्महत्या कर ली, अब उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर रिलीज़ हुआ है। सुशांत के फैन्स अभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहें हैं कि उनका चहेता एक्टर अब इस दुनियां में नहीं है।

दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है, और ये फिल्म OTT प्लैटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर निर्माता तक सभी एक्टर को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं और फिल्म रिलीज पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म ‘The Fault In Our Stars’ की रीमेक है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी को कास्ट किया गया है।

बता दें कि यह फिल्म ‘कीजी और मैनी’ नाम से बनाई जा रही थी, लेकिन फरवरी 2019 में इसका नाम बदलकर ‘दिल बेचारा’ कर दिया गया। दो बार इस फिल्म की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी। पहले यह फिल्म 29 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 8 मई, 2020 कर दी गई।

सुशांत के निधन से ‘दिल बेचारा’ की हीरोइन संजना सांघी काफी दुखी हैं और इस बात को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो पोस्ट रिलीज़ कर जाहिर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अभी तो इतना कुछ बाकी था सुशांत। आपने मुझे कुछ ही समय में बहुत कुछ सिखाया और यादें दीं। उसके लिए मैं हमेशा के लिए आपकी आभारी रहूंगी। हमारा प्रिय उपन्यास- द फॉल्ट इन आवर स्टार्स। मैंने अपने वेब पेजों को 100 बार रीफ्रेश किया और उम्मीद की कि मैं किसी तरह का भयानक मजाक पढ़ रही हूं। मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम नहीं हूं। मैं यहां कुछ बोल नहीं पा रही, पर कोशिश कर रही हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.