योगी ने कहा, झूठ बोलने वाले जमाती को मिलेगी सजा

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हम कई देशों के मुकाबले बेहतर स्थिति में हैं, लेकिन कुछ लोगों के कारण हमें अभी भी और सतर्क रहने की जरूरत होगी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में तो स्थिति काफी नियंत्रण में आ गई थी, इसी बीच दिल्ली से पहुंचे तब्लीगी जमात के लोगों ने यहां का माहौल खराब कर दिया। बिना किसी सूचना के यह लोग घनी आबादी में घुस गए और फिर संक्रमण ने गति पकड़ ली।

उन्होंने कहा कि सच छुपाने वाले किसी भी जमाती को छोड़ा नहीं जाएगा। सभी के खिलाफ एक्शन तय है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमें पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ लोंगो को जागरुक करने से ही सफलता मिलेगी। यूपी में जिस तरह से आबादी है, ऐसे में कोरोना से निपटने का काम हमारे लिए चुनौतीपूर्ण है, लेकिन हम पूरी तरह से प्रदेश को कोरोना से मुक्त करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ये बातें एक निजी चानेल के साथ बातचीत में कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए अफसरों की टीम के साथ मंत्रियों का समूह गठित किया है और हम क्रमबद्ध तरीके से कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए काम कर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि जमातियों ने कोरोना वायरस संक्रमण को झुपाया है, जोकि अक्षम्य अपराध हैं। अगर इन्होंने यह काम न किया होता तो आज कम से कम कोरोना केस होते। सीएम योगी ने यह भी कहा कि हम इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि जमातियों ने बीमारी को छुपाया। संक्रमण से फैलने वाली बीमारी को छुपाकर आप उसको जगह-जगह फैलाएं, हमको तो यह स्वीकार्य नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कोरोना फैलाने के लिए तब्लीगी जमात के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

सबसे पहले तो पॉजिटिव महसूस कर रहे व्यक्ति को खुद ही सामने आना चाहिए।  देश के अंदर जिन राज्यों में ज्यादा पैमाने पर मामले आए वहां इनकी भूमिका बहुत थी। विदेश से आए, टूरिस्ट वीजा लिया और घूमने लगे। सामान्य व्यक्ति मानता है कि टूरिस्ट है तो ठीक होगा लेकिन गांव-गांव, घर-घर जाकर संक्रमण फैलाएं तो यह ठीक बात नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.