पुलिस से मारपीट और मास्क ना पहनने के आरोप में आजम खान के समधी गिरफ्तार

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलों का दौर ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। योगी सरकार में कई तरह के मुक़दमे तो वो और उनका परिवार झेल ही रहा है, अब खबर आ रही है कि आजम खान के समधी रिजवान खान को यूपी पुलिस ने रामपुर में सार्वजनिक स्थान पर थूकने, मास्क ना लगाने और पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। रिजवान के बेटे अब्दुल रहमान खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल पूरा मामला रसूख का है। रामपुर के शाहबाद गेट इलाके में पुलिस की चेकिंग अभियान चल रही थी। तभी आजम खान के समधी और उनके बेटे अब्दुल रहमान खान अपनी इनोवा कार में सवार होकर वहां से गुजर रहे थे, पुलिस ने इनोवा कार को रोकने का इशारा किया, लेकिन वे नहीं रुके। पुलिस को देख उन्होंने कार की स्पीड बढ़ा दी। थोड़ी देर बाद पुलिस ने कार का पीछा कर उसे रोक लिया। और वहीं पर वो दोनों पुलिस से उलझ गए। पुलिस का आरोप है कि उन दोनों, रिजवान खान और अब्दुल रहमान, ने मास्क भी नहीं लगा रखा था और पुलिस को देखने के बाद भी अब्दुल रहमान ने चौराहे पर सार्वजनिक स्थान पर थूका।

पुलिस ने दोनों से जुर्माने के लिए कहा तो वे झगड़ा करने लगे। रिजवान और उनके बेटे ने पुलिस पर हमला भी किया। थोड़ी देर बाद मौके पर रामपुर के एसपी भी पहुंच गए। एसपी ने दोनों की चौराहे पर क्लास लगाई। एसपी की फटकार के बाद उन्हें पुलिस से माफी मांगनी पड़ी। हालांकि पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई और कई धाराओं में केस दर्ज किया। बाद में दोनों को जमानत दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.