अरनव के हरफनमौला खेल से एल बी शास्त्री टर्फ युथ कप के सेमी फाइनल में

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: अरनव सिंह बुग्गा के हरफनमौला खेल 4/17 और 67 अविजित और हिमांशु सागर (40) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत एल बी शास्त्री क्लब ने स्वास्तिक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट को 9 विकेट से पराजित कर टर्फ युथ कप अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अरनव को मैन ऑफ़ द मैच और भव्य शर्मा को फाइटर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिल्ली के पूर्व अस्सिटेंट कोच योगेश सचदेवा ने प्रदान किया।

पहले खेलते हुए स्वास्तिक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट की टीम 36।5 ओवर में 130 रन बनाकर आउट हो गई जिसमे भव्य शर्मा ने 52 और विशेष शर्मा ने 36 रनों की पारी खेली। जबाब में एल बी शास्त्री क्लब ने टारगेट को 17।2  ओवर में एक विकेट खोकर 132 रन बनाकर जीत हासिल की।

अविनाश और अभिषेक के खेल से आनंद स्पोर्ट्स विजयी

अविनाश डेढ़ा की घातक गेंदबाजी 5/35 और अभिषेक शर्मा के नाबाद 83 रनो की बदौलत आनंद स्पोर्ट्स अक्षरधाम ने हरभजन इंस्टिट्यूट ऑफ़ क्रिकेट को पांच विकेट से पराजित कर दसवे घेवरा कप ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी जीत हासिल की। अविनाश को मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार सुमित शर्मा ने प्रदान किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हरभजन इंस्टिट्यूट ऑफ़ क्रिकेट की टीम वरुण सिंह 48 की बदौलत 27 ओवर में 142 रन बनाकर आउट होगयी। आनंद स्पोर्ट्स की तरफ से अविनाश डेढ़ा ने पांच और चेतन आनंद ने तीन विकेट लिए। जबाब में आनंद स्पोर्ट्स ने टारगेट को 25 ओवर में पांच विकेट खोकर 147 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.