सलमान खान ने दिया ईद पर अपने फैंस को तोहफा

शिवानी रजवारिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर साल ईंद पर अपने फैंस को अपनी फ़िल्म के ज़रिए ईदी देते आए है, और ये सिलसिला 2009 में उनकी फिल्म वांटेड से शुरू हुआ था। सलमान खान के फैंस को हर साल ईद पर उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन इस साल लॉकडॉउन के बीच मनोरंजन की दुनिया  का काम पूरी तरह ठप पड़ा है. सभी फिल्मों के प्रोडक्शन रिलीजिंग डेट्स रुक गए हैं। सलमान खान की इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’  भी रिलीज नहीं हो पाई जिसके कारण उनके फैन्स काफी निराश थे.

सलमान खान ने अपने फैंस से वादा किया था कि वह इस बार भी ईद पर ईदी देंगे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट एक विडियो शेयर करते हुए लिखा, मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है। देख के बताना कैसा लगा. आप सब को ईद मुबारक।

सलमान खान ने इस गाने को अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में बनाया है। इस सॉन्ग को सलमान खान और रुहान अरशाद ने गाया है और साजिद वाजिद ने कंपोज किया है। सलमान खान इस गाने में  हिंदू मुस्लिम भाईचारे की बात कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को मशवरा देते हुए अपील किया कि लॉकडॉउन के नियमों का पालन करें।

सलमान खान का यह सॉन्ग उनके यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है जिसे उन्होंने लॉकडॉउन के कारण अप्रैल महीने में खोला है। इस चैनल पर सलमान अपने उन गानों को रिलीज करेंगे जिन गानों को उनकी फिल्मों में जगह नहीं मिली और वह अभी भी उनके पास सलामत रखे हुए हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर कई गाने रिलीज भी कर चुके हैं। इससे पहले वह दो गाने, ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ रिलीज कर चुके हैं। दोनों ही गानों को फैन्स का प्यार मिला है।

‘प्यार करोना’ गाना कोरोना वायरस में एतिहात बरतने पर था। वहीं, दूसरा गाना ‘तेरे बिना’ में सलमान जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आए।

फिलहाल ईद पर ईदी का सिलसिला उन्होंने इस साल भी कायम रखा है। उनके इस गाने से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ कब रिलीज होगी यह तो देश से कोरोना संकट के खत्म होने के बाद ही पता चलेगा, फिलहाल सलमान खान के नए गाने का लुफ्त उठाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.