अमेजन लाया है वॉर्डरोब रिफ्रेश सेल

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: अमेजन फैशन की वॉर्डरोब रिफ्रेश सेल सबसे बेहतरीन ब्रांड, लेटेस्ट ट्रेंड्स और आपके बजट में अपने पसंद के कपड़े पहनने की सुविधा के साथ जीवन को उत्साह से भरने की गारंटी देती है। 19 से 25 जून 2020 तक चलने वाली इस वॉर्डरोब रिफ्रेश सेल की शुरुआत 18 जून को दोपहर 12 बजे से होगी।

कपड़े, जूते, बैग, ज्वैलरी, स्पोर्ट्सवियर और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की छूट के मिल सकती है। बताया गया है कि यहां ग्राहकों को स्पेशियल्टी स्टोर्स भी मिलेंगे जैसे द प्लस-साइज़ स्टोर, द डिज़ाइनर बुटीक, द प्रीमियम वॉच स्टोर, द प्रीमियम लगेज स्टोर, योगा स्टोर, द मास्क स्टोर, स्नीकर स्टोर और प्रीशियस ज्वैलरी स्टोर आदि।

अमेज़न के एक अधिकारी के अनुसार, “वार्डरोब रिफ्रेश सेल का 7वां संस्करण हमारे सबसे-पहले ग्लोबल सेविंग ईवेंट के अनुरूप है। यह ईवेंट हमारे ग्राहकों को सुप्रसिद्ध ब्रांडों तथा उभरते छोटे कारोबारों के मौसम के अनुरूप फैशन प्रोडक्ट को किफायती कीमत पर उपलब्ध कराने के लिए तैयार किया गया है। यहां आप वो हर चीज़ पाएंगे जो आपके जीवन को और बेहतर बनाती है, आइए यहां अपने लिए खुद के प्यार को प्रदर्शित कीजिए।“ उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के समय अपने घर पर सुरक्षित रूप से रहते हुए, ग्राहक यहां टॉप ब्रांड और लेटेस्ट ट्रेंड्स की खरीदारी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.