उत्तर प्रदेश में सैनिटाइजर पिलाकर, कोरोना वारियर्स की मौत

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। पूरा देश जब कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है, वहीँ कुछ उपद्रवी, जाहिलों ने पूरा माहौल खराब किया हुआ है। उत्तर प्रदेश के रामपुर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव करने गये एक युवक कुंवर पाल को दबंगों ने जबरदस्ती सेनेटाइजर पिला दिया। इसके बाद इलाज के दैरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सैनिटाइजर का छिड़काव करते समय गांव के इन्द्रपाल और उसके साथियों ने पैर पर छींटे आ जाने से नाराज़ होकर कुंवर पाल को मारा पीटा और सैनिटाइजर मशीन का पाईप उसके मुंह में डाल कर उसे सैनिटाइजर पिला दिया। इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना भोट थाना इलाके के पेमपुर गांव की है।

पुलिस ने इंद्रपाल और उसके चार अज्ञात साथियों सहित पांच आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

बता दें कि  घटना 14 अप्रैल की है जब युवक कुंवर पाल सैनिटाइजर छिड़कने गाव में  गया था। वहां उसे सेनेटाइजर पिला दिया गया था जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। कुंवर पाल की हालत बिगड़ने पर मुरादाबाद के टीएमयू मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां 17 अप्रैल को उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने इन्द्रपाल सहित पांच आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 323 व 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस मामले में विवेचना की जा रही है. अभी कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा और कार्यवाही सबूतों के आधार पर की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.