कोरोना से तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक तमोनाश घोष की मौत, ममता बनर्जी ने जताया शोक

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में कोरोना का कहर जारी है। मंगलवार को कोरोना से सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष की जान चली गयी। का वे 60 वर्ष के थे और कोरोना से संक्रमित थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तमोनाश घोष के निधन पर गहरा शोक जताया है। तमोनाश घोष पश्चिम बंगाल की फाल्टा विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रहे थे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर तमोनाश घोष की निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि “बहुत दुखी हूं। साल 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष और तीन बार विधायक रहे तमोनाश घोष आज हमें छोड़ गये हैं। वह 35 वर्षों तक हमारे साथ रहे। वह पार्टी और जनता के प्रति काफी समर्पित थे। उन्होंने सामाजिक कार्यों में काफी योगदान दिया है।” मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा है कि उनके जाने से जो शून्य उभरा है, उसे भरना मुश्किल है। हम सभी उनके चाहने वालों, पत्नी झरना, दो बेटियों और दोस्तों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 23 जून को कोरोना के कारण 11 संक्रमितों की मौत हो गई। राजधानी कोलकाता में महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है।

पश्चिम बंगाल सरकार विफल: दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष की कोरोना से मौत पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गयी है। ममता सरकार व मंत्री अपने विधायक को नहीं बचा पा रहे हैं, तो वे जनता को क्या बचा पायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.