सोनू सूद बोले चलो घर छोड़ दूं, सोशल मीडिया पर प्रवासियों के लिए शेयर किये अपने नंबर

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के द्वारा प्रवासी मजदूरों के लिए किये गए काम उन्हें देशवासियों का चहेता बना रहा है। जब बड़े बड़े एक्टर्स, सेलिब्रिटी घर में बैठकर टिक टोक पर विडियो बना रहे हैं, वहां सोनू सूद दिन रात प्रवासियों को घर भेजने में लगा रहे हैं।

सोनू सूद को इस नेक काम के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं। इस दौरान सोनू सूद सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है और पल पल के अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

सोनू सूद अपने इस नेक काम को और बेहतर बनाने के लिए सोशल मीडिया पर कॉन्टैक्ट नंबर भी शेयर किए हैं। सोनू ने ट्वीट कर कहा, “मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और घर जाना चाहते हैं तो कृपया 180012133711 पर कॉल करें या 9321472118 पर नाम और पता वॉट्सऐप करें। आप कितने लोग हैं और कहां जाना चाहतें, हमें बताएं। हमारी टीम जल्दी आपसे संपर्क करेगी। धन्यवाद।”

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सोनू सूद सर, यूपी के रहने वाले मेरे भाई शाहजेब पिछले 6 महीने से महाराष्ट्र में फंसे हुए हैं। उन्होंने वापस आने के लिए हर रास्ता आजमाया लेकिन असफल रहे। प्लीज उन्हें यूपी में कहीं भी पहुंचाने में मदद करें ताकि हम दोबारा उनसे मिल सकें।” इसी तरह से काफी सारे लोगों ने उन्हें टैग करते हुए अपनी परेशानी बता रहे हैं और सोनू सूद उनकी मदद भी कर रहे हैं।

अबतक कई लोगों को सोनू सूद मदद कर चुके हैं, और आगे भी मदद करने का वदा कर रहे हैं।
इस बारे में सोनू सूद का कहना है “जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता अपनी मुहिम को जारी रखूंगा। इसके लिए चाहे कितना भी काम और मेहनत करनी पड़े। अंतिम मजदूर के उसके घर पहुंचने तक चैन से नहीं रह सकता।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.