द केरला स्टोरी को मिल रहा है दर्शकों का अद्भुत प्यार, 100 करोड़ क्लब में शामिल

'The Kerala Story': Supreme Court to hear plea against West Bengal government's banचिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अजेय है। पश्चिम बंगाल में प्रतिबंध का सामना करने के बावजूद फिल्म कमाई कर रही है। दरअसल, इसे रिलीज हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और यह 100 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच चुकी है। अपने शुरुआती वीकेंड में बड़ा स्कोर करने के बाद दूसरे हफ्तें में फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने शनिवार को भी काफी शानदार कारोबार किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर 19.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 112.87 करोड़ रुपये हो गई है। यानी फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। ये फिल्म  40 करोड़ के बजट में बनी थी।

दर्शकों से इस तरह का रीस्पान्स मिलने के बाद निर्देशक सुदीप्तो सेन ने सभी को धन्यवाद देते हुए ट्विटर पर एक नोट लिखा था।

फिल्म को मिले भारी प्यार पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने लिखा, “भारत में अब तक 6000,000 से अधिक लोगों ने इस फिल्म को देखा है। आज से एक नया अध्याय शुरू हो रहा है। द केरला स्टोरी 40 से अधिक देशों को एक साथ रिलीज कर रही है… अधिक से अधिक संख्याएं जुड़ती जा रही हैं। अधिक से अधिक आशीर्वाद, प्रेम और प्रशंसा हमें अभिभूत करेगी। हम और अधिक जिम्मेदार महसूस करेंगे। अधिक विनम्र। अधिक धन्य। #TheKeralaStory #VipulAmrutlalShah @adah_sharma Aashin_A_Shah @SiddhiIdnani @soniabalani9 (sic)।”

भारत में इसके स्वागत के बाद, द केरल स्टोरी के निर्माताओं ने आज 12 मई को 37 देशों में रिलीज करने का फैसला किया है। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित, इसमें दर्शाया गया है कि कैसे केरल की महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए मजबूर किया गया और आतंकवादी समूह आईएसआईएस द्वारा भर्ती किया गया। फिल्म पिछले हफ्ते रिलीज होने के बाद से ही विवादों के केंद्र में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *