एक्ट्रेस नीलू के पति हरमिंदर सिंह कोहली वॉशरूम में मृत पाए गए

Harminder Singh Kohli, husband of actress Neelu, was found dead in the washroom.चिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार रविवार को होगा।

हरमिंदर सिंह कथित तौर पर, वॉशरूम के अंदर मृत पाए गए थे। ताजा अपडेट के अनुसार, उनका अंतिम संस्कार रविवार को होगा। नीलू और हरमिंदर ने 1986 में शादी की और उनके तीन बच्चे साहेब, तृप्ति और साहिबा हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीलू के पति गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम जाने तक स्वस्थ और ठीक लग रहे थे. घटना के समय घर में सिर्फ उनका घरेलू सहायिका मौजूद थी। जब हरमिंदर ने वाशरूम से लौटने में समय लिया तो उनके स्टाफ ने उनकी जांच की और उन्हें बाथरूम के फर्श पर पड़ा पाया।

हरमिंदर को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने ईटाइम्स को बताया, “हां, यह सच है। यह आज दोपहर हुआ। यह अचानक मौत थी। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उसके लिए इंतजार कर रहे हैं।” मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं।”

नीलू कोहली ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में टीवी शो आहट से की थी और वह दिल क्या करे (1999) का भी हिस्सा थीं। वह संगम, मेरे अंगने में, मैडम सर और छोटी सरदारनी जैसे कई शो में दिखाई दी। उन्हें हाउसफुल 2, हिंदी मीडियम और पटियाला हाउस सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया था। उनका आखिरी टीवी शो ये झुकी सी नजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *