थाई फूड प्रेमियों के लिए क्रुआ थाई ने पेश किया स्पेशल व्यंजन

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: ऑथेंटिक थाई रेस्टोरेंट क्रुआ थाई ने गुरुग्राम वासियों में कुछ लजीज खाने की भूख मिटाने के लिए  लॉकडाउन के दौरान  कार्य शुरू किया है। इस रेस्टोरेंट की परिकल्पना और विकास  शैरान पोकफंड ग्रुप (सीपी ग्रुप) ने किया है। रेस्टोरेंट ने थाई भोजन प्रेमियों को मजेदार जायका देने के लिए स्पेशल खुशबूदार व्यंजन परोसने की पूरी तैयारी की है।

सीपी अवांत प्राइवेट लि. ने लॉकडाउन से पहले ही रेस्टॉरेंट के सफल ट्रायल पूर कर लिए थे और सभी काम सुव्यवस्थित करने के बाद आज रेस्टोरेंट खुल गया है। इसमें काएंग केवी वान, काएंग फेद, फाद क्राथियम, क्रापाव, खो होम माली, खो फाड, खो फाड क्रापाव जैसे डिश परोसे जाएंगे जिनके रेस्टोरेंट के हाइब्रीड किचेन में बन कर बाहर निकलते ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा।

‘क्रुआ थाई-रेस्टोरेंट बाई सीपी अवांत प्राइवेट लिमिटेड’ के निदेशक श्री कासिन खॉवप्रसर्ट ने बताया, “हम महामारी की गंभीरता समझते हैं। केवल व्यवसाय ही नहीं बल्कि लोगों के निजी जीवन पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ा है। हमें पता है बहुत-से लोग घर से दूर बुनियादी जरूरतों के तौर पर ऑनलाइन खाना मंगाने पर निर्भर हैं। इतना ही नहीं घर पर रहने की बोरियत से मानसिक समस्या पैदा  हो रही है। ऐसे में आपका पसंदीदा स्वस्थ और स्वच्छ खाना आज के समय में आनंद का एकमात्र जरिया है। इसलिए हम ने थाई फूड प्रेमियों के लिए बैठने के साथ-साथ क्लाउड किचन का एक सेगमेंट शुरू करने का निर्णय लिया है। क्रुआ थाई महानगर के इस हिस्से में एकमात्र आॅथेंटिक थाई रेस्टोरेंट है। आशा है हम अपने ग्राहकों को थाई खाने का भरपूर मजा देंगे और एक कदम आगे बढ़ कर उनकी सुरक्षा का पूरा खयाल रखेंगे। ”
क्रुआ थाई ने स्टोर से लेकर खाना पैक और फिर डेलीवर करने तक सभी स्तरों पर स्वच्छता और सुरक्षा के कड़े कदम उठाए हैं। आप भी जोमैटो / स्विगी जैसे ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म से लजीज थाई फूड ऑर्डर कर सकते हैं।

रेस्टोरेंट में खास मजेदार स्वाद धूम मचाते मिलेंगे। यह सीपी ग्रुप के दो दशकों के शानदार सफर में थाई खाना को लोककिप्रय बनाने और भारतीयों में थाई खाने का विश्वास जगाने की मिसाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.