बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा बोले, तेजस्वी सिर्फ आरजेडी के सीएम उम्मीदवार

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: जैसे जैसे बिहार विधानसभा का चुनाव नज़दीक आते जा रहा है, महागठबंधन में कलह बढ़ते जा रहा है, लेकिन सभी को साथ रखने की कोशिश भी तेज़ हो गयी है।

जब से आरजेडी ने तेजस्वी यादव को अपना सीएम का चेहरा घोषित कर दिया है लेकिन महागठबंधन में इसको लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है।  इधर नीतीश कुमार के एक मंत्री ने दावा कर दिया कि आरजेडी और कांग्रेस के विधायक कभी भी पाला बदलने के लिए तैयार हैं। इन सब के बीच बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि तेजस्वी यादव आरजेडी के नेता हैं और आरजेडी ने उन्हें डिक्लियर किया है। हमलोग के नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं। तेजस्वी यादव ने कभी नहीं कहा कि वह महागठबंधन के उम्मीदवार हैं।

उन्होंने कहा, ‘’जिस तरह कोरोना के महामारी में केंद्र और राज्य सरकार का रोल हुआ, मेरी समझ से ये स्थिति नहीं है कि किसी को चुनाव जीता सके। जहां तक पार्टी टूटने का सवाल है तो कई जगहों पर पहले भी पार्टी टूटी, वहां क्या स्थिति है? मध्य प्रदेश में भी पार्टी टूटी। मैं समझता हूं कि वैसी कोई स्थिति नहीं है।”

सीट के बंटबारे को लेकर बिहार प्रदेश कांग्रस अध्यक्ष ने कहा है कि ‘’हम कोई डिमांड नहीं कर रहे सीट को लेकर। अभी हम इस विषय पर एकसाथ बैठे ही नहीं हैं।” पार्टी टूटने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि, “पार्टी एकजुट है, वो अपनी पार्टी को बचाये हमारी चिंता नहीं करे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.