सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहा है ‘युवराज सिंह माफी मांगो’

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: भारत जैसे देश में जहां हर एक कोस पर पानी बदलता है और दस कोस पर वाणी यानि बोलचाल की भाषा, वहां लोगों को संभलकर बात करनी चाहिए। भारत जैसे देश में एक बात और है कि यहाँ लोगों की भावनाएं छोटी-छोटी बातों से बहुत जल्द आहत होती है। ऐसे में सेलेब्रिटी जो मीडिया में बने रहते हैं, उनको संभल कर पब्लिक के सामने अपनी बातें रखनी चाहिए।

अब क्रिकेटर युवराज सिंह को ही ले लीजिए, सोमवार रात से सोशल मीडिया पर उनको लेकर एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के ज़रिए लोग युवराज से माफी मांगने की बात कर रहे हैं। युवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं। इसी कारण #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड कराया जा रहा है।

ये विडियो दरअसल तब की है जब युवराज ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। इसके बाद युवराज का वो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिसके #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड होने लगा।
कुछ दिन पहले इन्सटाग्राम पर रोहित शर्मा और युवराज के बीच एक लाइव चैट सेशन हुआ था जिसमें युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी ज़िंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं। रोहित और युवराज ने चैट के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल पर बातें कर रहे थे। साथ ही बातचीत में चहल के टिकटॉक वीडियो का मज़ाक बना रहे थे। इन कमेंट्स को देखकर युवराज ने रोहित के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया। अब सोशल मीडिया पर युवराज का यह वीडियो वायरल हो रहा है और ट्विटर पर लोग उनसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।
बता दें कि युवराज सिंह ने 10 जून, 2019 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.