कमाल राशिद खान बनाएंगे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक

शिवानी रज़वारिया

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक भूचाल ले आई हैं। सुशांत तो चले गए पर उनकी यादें उनके प्रशंसकों और विरोधियों दोनों के जेहन में बस गई है। सुशांत सिंह की मौत ने सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि सभी को एक ऐसा सदमा दिया है  जिससे उभर पाना बहुत मुश्किल है। फिल्म अभिनेता, निर्माता और लेखक कमाल राशिद खान (KRK) सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बहुत दुखी है और तभी से सोशल मीडिया पर फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े ट्वीट्स कर रहे है।

KRK 2009 में बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे। अब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाने की बात कही है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर बायोपिक बनाएंगे और उनको इंसाफ दिलाएंगे।  उनकी अकस्मात मौत की पोल भी खोलेंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं वादा करता हूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक को प्रोड्यूस करूंगा और सभी गुनहगारों को एक्सपोज करूंगा।  बॉलीवुड के लोगों, लव टू हेट यू।“

केआरके ने अपने एक ट्वीट में ये भी बताया कि वे करण जौहर को ट्विटर पर अनफॉलो कर चुके हैं। गौरतलब है कि सुशांत के सुसाइड के बाद कई फिल्मी सितारों सहित करण जौहर को भी कई लोगों ने टारगेट किया है और उन पर नेपोटिज्म कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप लगे हैं।
@kamaalrkhan
I promise to produce biopic of #SushantSingh to expose all the culprits।  I love to hate you Bollywood people! #justiceforSushanthSinghRajput
@kamaalrkhan
People, Please note, I unfollowed #KaranJohar!
KRK लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे इंडस्ट्री के नेपोटिज्म से जगह बनाने वाले सितारों की फिल्मों से दूर रहें। केआरके का गुस्सा सिर्फ यहीं नहीं थमता। उन्होंने मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट से भी काफी नाराजगी जताई है। क्योंकि मुकेश भट्ट कहा था कि सुशांत सिंह मानसिक बीमारी से लड़ रहे थे। इस पर नाराज होकर केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, “कि किसी को नहीं पता था कि एक दिन सुशांत इतना खतरनाक कदम उठा लेगा। मैंने खुद सुशांत के काम और उसकी फिल्मों की आलोचना की है और मुझे कोई दिक्कत नहीं है अगर आज भी कोई उसके बारे में कुछ बोलता है तो। सबकी कुछ बुरी आदतें होती हैं और उसकी भी थी। लेकिन आप उन्हें साइको नहीं कह सकते हैं।“
@kamaalrkhan
Nobody in the world knew that one day he will take such an extreme step, so Even I criticised Sushant Singh work n films।  And I don’t have any problem if anyone says anything about him today also।  Everybody is having some bad habits so he was having।  But u can’t call him psycho।
केआरके ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार फिल्म जगत के सितारों को बताया है। उन्होंने कहा कि कोई भी सिर्फ आलोचना के चलते अपनी जान नहीं देता है उन्होंने ट्वीट में लिखा था, कि झूठे लोगों ने मुझे बहुत गुस्सा दिलाया है। मैं तुम सबके बारे में वीडियो बनाकर तुम्हें एक्सपोज करने वाला हूं। आखिर कैसे तुम लोगों ने सुशांत को कॉर्नर किया। कोई भी सिर्फ आलोचना की वजह से अपनी जिंदगी खत्म नहीं करता है। कोई भी इंसान अपनी जिंदगी तब खत्म करता है जब वो अपने आपको एक चक्रव्यूह में कई मुश्किलों के साथ घिरा हुआ पाता है।

सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना सबके लिए एक टॉर्चर का काम कर रहा है उनके जाने का गम एक टीस की तरह लोगों के दिल और दिमाग में घूम रहा है। सुशांत के जानें की गुत्थी अब मुंबई पुलिस के हाथों में गई है। सुशांत से जुड़ी तमाम बातें लोगों के सामने आ रही है पर यह एक सच है कि हकीकत सुशांत के साथ ही चली गई है जिसे सुशांत ने अपने दिल के किसी कोने में तमाम दुनिया से छुपा कर रखा था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.